OUR AGENDA

उत्तर प्रदेश और यहाँ की जनता ने देश को और यहाँ के नेताओं का जीवन और भविष्य सवार दिया पर इन्ही नेताओं ने अब तक उत्तर प्रदेश और यहाँ के लोगो का भविष्य क्यों नहीं सवारा ?

आज तक उत्तर प्रदेश के लोग सब कुछ होते हुए भी उनको रोजगार के लिए दूसरी जगह जाना पड़ता है ? क्यों उन्हें रोजगार के अवसर अपने यहाँ नहीं मिलते है ?
यह उत्तर प्रदेश के लोगो की बदनसीबी है की यहाँ की धरती पर आने वाले बहरी लोग भी प्रधानमंत्री बन जाते है पर यहाँ के मूल धरतीपुत्र …………….?

देश के तमाम प्रदेश और कंपनी उत्तर प्रदेश के श्रमिकों के कारण विकास कर रहे है पर इन्ही श्रमिकों का विकास क्यों नहीं हुआ ?

अगर उत्तर प्रदेश देश की तीसरी सब बड़ी अर्थ व्यस्था है तो हर मामले में उत्तर प्रदेश वासियो का जीवन स्तर इतना निम्न क्यों है ?
उत्तर प्रदेश का पैसा कहा जाता है और संसाधनों का उपयोग कैसे होता है की यहाँ का विकास नहीं हो पता है ?

क्या इन पार्टियों और राजनेताओ के पास इसका जवाब है ?

इसीलिए हम कहते है की सपा बसपा कांग्रेस भाजपा सब ने मिलकर सिर्फ अपना विकास किया उत्तर प्रदेश और यहाँ के जनता का विकास नहीं किया !

एक तरफ तो किसी नेता के खानदान के सब लोग मंत्री यहाँ तक की इनके यहाँ आने वाले बच्चों के लिए भी सीट रिज़र्व रहती है और यहाँ की जनता और उनके बच्चों के लिए ? शायद दो जून की रोटी भी रिज़र्व नहो रहती है ?

क्योंकि उत्तर प्रदेश को इनलोगो ने सिर्फ सत्ता की सीढ़ी समझ रख है और यहाँ की जनता को इस सीधी का “पाया” जिसके ऊपर ये कदम रख कर आगे बढ़ते जाते है और जनता वही की वही खड़ा रह जाती है !

जरा सोचिये और फिर वोट दीजिये !

UPVP

 

Print Friendly
Share This -
FacebookTwitterGoogle+StumbleUponRedditLinkedInWhatsAppBaiduAOL MailAIMBlogger PostDeliciousGoogle GmailEmailVKShare

Comments

comments

Powered by Facebook Comments

Share
Share
Translate »